Vivo Pro Kabaddi Season 8 में देखने के लिए 5 रेडिंग जोड़ी

Vivo Pro Kabaddi Season 8 (‘वीवो प्रो कबड्डी का सीजन 8’) 22 दिसंबर 2021 से शुरू होने वाला है। प्रतिष्ठित पीकेएल ट्रॉफी की तलाश में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए सभी 12 टीमों ने मेगा इवेंट के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

मजबूत रेडिंग पार्टनरशिप किसी भी समय कबड्डी मैच को पलट सकती है। इसलिए, टीमें युवा और अनुभवी एथलीटों के मिश्रण के साथ अपने अपराध में गहराई जोड़ने के लिए नीलामी में शीर्ष-गुणवत्ता वाले रेडर पर हस्ताक्षर करने की कोशिश करती हैं।

उस नोट पर, यहां 5 रेडिंग जोड़ी हैं जो आगामी विवो प्रो कबड्डी सीजन 8 में देखना रोमांचक होगा।

vivo-pro-kabaddi-saiason-8-mein-dekhane-ke-lie-5-rading-jodee

Vivo Pro Kabaddi Season 8 में देखने के लिए 5 Defensive Combination

नवीन कुमार और अजय ठाकुर (दबंग दिल्ली के.सी.)

दबंग दिल्ली के.सी. आपस में क्रमशः नवीन कुमार और अजय ठाकुर में युवाओं और अनुभव का एक दिलचस्प संयोजन है। नवीन ने सीजन 7 में लगातार 21 सुपर-10 और 301 रेड पॉइंट के साथ ‘मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर’ का पुरस्कार जीतकर खुद को एक युवा सनसनी के रूप में स्थापित किया है। इस बीच, अजय ठाकुर पीकेएल के इतिहास में 800 अंक तक पहुंचने वाले चौथे खिलाड़ी बनने से 10 अंक दूर हैं। नवीन की टीम में मौजूदगी से काफी फायदा हो सकता है क्योंकि अजय सीजन के दौरान मेंटर की भूमिका निभा सकते हैं।

सिद्धार्थ देसाई और रोहित कुमार (तेलुगु टाइटंस)

तेलुगु टाइटन्स ने सीजन 8 प्लेयर ऑक्शन में अपने ‘बाहुबली’ सिद्धार्थ देसाई को बरकरार रखने का विकल्प चुना, जिन्होंने पिछले दो सीज़न में प्रति गेम 10.11 रेड पॉइंट्स के औसत से 435 रेड पॉइंट्स के साथ जबरदस्त रेडिंग क्षमता दिखाई है। रोहित कुमार के आने से तेलुगु टाइटंस का अपराध और भी मजबूत होगा क्योंकि जब वे जोड़ियों में शिकार करने जाते हैं तो वह देसाई के लिए एकदम सही फ़ॉइल हो सकते हैं। रोहित के आत्मविश्वास से भरे नेतृत्व के साथ सिद्धार्थ की शीर्ष-उड़ान छापे टीम के लिए सही संतुलन बना सकते हैं जो उन्हें सीजन 8 में और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचते हुए देख सकती है।

नितिन तोमर और राहुल चौधरी (पुनेरी पलटन)

नितिन तोमर ‘शोमैन'(‘showman’) राहुल चौधरी के साथ पुनेरी पलटन के लिए रेडिंग यूनिट का नेतृत्व करने के लिए सेना में शामिल होंगे। नितिन टीम के लिए एक महत्वपूर्ण दल रहे हैं, पीकेएल 6 के बाद से लगातार नैदानिक स्थितियों में प्रदर्शन कर रहे हैं। राहुल चौधरी, जिनके बेल्ट के नीचे 1,000 से अधिक अंक हैं, का लक्ष्य पिछले सीजन में तमिल थलाइवाज के साथ औसत अभियान के बाद वापसी करना होगा। दोनों रेडर कई सालों से घरेलू सर्किट में एक साथ खेले हैं और सीजन 8 में एक घातक संयोजन बना सकते हैं।

पवन सहरावत और चंद्रन रंजीत (बेंगलुरु बुल्स)

‘हाय-फ्लायर'(‘Hi-flyer’) पवन सहरावत ने पीकेएल 6 में बेंगलुरू बुल्स को अपनी पहली ट्रॉफी में ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और पीकेएल 7 में 346 रेड पॉइंट के साथ अपने शानदार फॉर्म को जारी रखा। तमिलनाडु के चंद्रन रंजीत, जो पीकेएल 7 में नवीन कुमार के लिए एक आदर्श साथी थे, एक लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले हैं, जिनके पिछले दो सत्रों में 271 रेड पॉइंट और पांच सुपर -10 हैं। अपने तेज दौड़ने वाले हाथ को छूने और भागने के साथ, रंजीत यह सुनिश्चित करेगा कि जब भी पवन को बेंच पर भेजा जाए तो वह जल्दी से जीवित हो जाए। यह जोड़ी बेंगलुरू बुल्स के लिए चमत्कार कर सकती है क्योंकि वे सीजन 8 में दूसरे पीकेएल खिताब की तलाश में हैं।

प्रदीप नरवाल और श्रीकांत जाधव (यूपी योद्धा)

‘रिकॉर्ड-ब्रेकर'(‘Record-breaker’) प्रदीप नरवाल ने कबड्डी की दुनिया में तूफान ला दिया है, जिससे पटना पाइरेट्स ने यूपी में जाने से पहले 1,100 से अधिक रेड पॉइंट के साथ लगातार तीन खिताब जीते। योद्धा ₹ 1.65 करोड़ की भारी राशि के लिए। उन्होंने इतिहास में पटना पाइरेट्स के कुल रेड पॉइंट्स का लगभग 42.44% स्कोर किया है। श्रीकांत जाधव यू.पी. पिछले सीजन में 148 रेड पॉइंट्स के साथ योद्धा के सबसे सफल रेडर और इसलिए, टीम ने उन्हें सीजन 8 के लिए आक्रामक इकाई में वापस लाना सुनिश्चित किया। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह संयोजन ग्रेटर नोएडा स्थित फ्रैंचाइज़ी के लिए उनकी खोज में कैसे आगे बढ़ता है। पहली पीकेएल ट्रॉफी के लिए।

Vivo Pro Kabaddi को लाइव कहां देखें?

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर Vivo Pro Kabaddi season 8 के सभी लाइव एक्शन और डिज्नी+हॉटस्टार पर लाइव स्ट्रीमिंग देखें।

9 thoughts on “Vivo Pro Kabaddi Season 8 में देखने के लिए 5 रेडिंग जोड़ी”

  1. Spot on with this write-up, I absolutely believe this web site needs a great deal more attention. I’ll probably be back again to read through more, thanks for
    the info!

    Reply
  2. There are many things you should consider
    when choosing an organization to repair your windows near
    me. First, you must select a company that has an excellent reputation, and is licensed and
    insured.

    Reply
  3. “Itís hard to find well-informed people about this topic, but you seem like you know what youíre talking about! Thanks”

    Reply
  4. Thanks for sharing such a good thinking, article is pleasant, thats why i
    have read it entirely

    Reply
  5. Thanks , I’ve just been looking for info approximately this topic for
    a long time and yours is the best I have found out so far.

    But, what in regards to the conclusion? Are you certain in regards to the
    supply?

    Reply
  6. I know this web site offers quality depending articles and other stuff, is there any
    other web page which gives these kinds of things in quality?

    Reply
  7. Have you ever thought about adding a little bit more than just your articles?
    I mean, what you say is fundamental and all.
    But just imagine if you added some great images or video clips to give your posts more,
    “pop”! Your content is excellent but with pics and video clips, this blog could undeniably be one of the most beneficial in its niche.
    Awesome blog!

    Reply

Leave a Comment